बिग ब्रेकिंग

CG बिग ब्रेकिंग: एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिली…..पति का शव फंदे पर, पत्नी और 2 बच्चों की लाश कुंए में मिला….इलाक़े में सनसनी…

राजनांदगांव 26 अक्टूबर 2021। राजनांदगांव से एक बड़ी खबर आ रही है। राजनांदगांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश मिली है। 3 लोगों के शव कुंए में मिला है, जबकि एक का शव फांसी में झूलता हुआ मिला है। शक है कि परिवारिक विवाद में ये पूरा घटनाक्रम हुआ है।

जानकारी के मुताबिक घर के पीछे पत्नी और दो बच्चों का शव मिला है, जबकि परिवार के मुखिया का शव फांसी में झूलता हुआ मिला। पूरा मामला राजनांदगांव के करमतरा गांव का है। जहां देर शाम एक ही परिवार के 4 लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।।

पुलिस के मुताबिक 31 साल के डोमन साहू का शव फांसी में झूलता हुआ मिला है, जबकि 27 साल की पत्नी वेदिका साहू , 4 साल की बेटी काव्या और 2 साल के बेटे पीयूष का शव गढ्ढे नुमा कुंए में मिला है।

डोमन शराब पीने का आदी है, डेढ़ महीने पहले भी डोमन से खुदकुशी करने की कोशिश की थी, तब उसे बचा लिया गया है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद पति ने सुसाइड की, या फिर पत्नी खुद ही बच्चों के लेकर कुंए में कूद गई।

मृतकों का नाम व उम्र

डोमेन लाल साहू 31
वेदिका साहू 27 साल
काव्य साहू 4 साल
पीयूष साहू 2साल

Back to top button