शिक्षक/कर्मचारी

प्रमोशन को लेकर रायपुर जेडी से मिला संयुक्त शिक्षक संघ… शीघ्र पदोन्नति की मांग की.. जेडी बोले- शासन स्तर पर निर्देश मिलते ही प्रक्रिया हो जायेगी शुरू..

रायपुर 15 मार्च 2023। उच्च श्रेणी शिक्षक एवं मिडिल स्कूल प्रधानपाठक एवं डीपीएड-बीपीएड योग्यता धारी सहायक शिक्षकों की पदोन्नति की मांग को लेकर संयुक्त शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल आज रायपुर संयुक्त संचालक से मुलाकात की। प्रांताध्यक्ष केदार जैन के निर्देश पर संयुक्त संचालक रायपुर के कुमार से प्रतिनिधिमंडल ने प्रमोशन के अलग-अगल बिंदुओं पर चर्चा की।

प्रतिनिधि मंडल ने संचालक से चर्चा करते हुवे कहा कि चूंकि शिक्षक संवर्ग की पदोन्नति पिछले एक वर्ष से न्यायालय में लंबित था जिस पर 9 मार्च को उच्च न्यायालय ने फैसला सुनाते हुवे पदोन्नति पर लगे स्टे को हटा दिया है।इसलिए शीघ्र से शीघ्र पदोन्नति जारी किया जाए । चर्चा के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि पिछले एक वर्षों से शिक्षक सम्वर्ग पदोन्नति न मिलने के कारण आर्थिक नुकसान झेल रहा है। जिस पर अधिकारी ने सार्थक बात करते हुवे कहा की शासन स्तर पर निर्देश मिलने पर जल्द इस पर उचित कार्यवाही की जाएगी और समस्त पदों पर पदोन्नति किया जाएगा।


प्रतिनिधि मंडल में प्रान्तीय मीडिया प्रभारी अमित दुबे, संभाग अध्यक्ष रायपुर गोपेश साहू ,जिला अध्यक्ष रायपुर पवन सिंह रायपुर कार्यकारी जिला अध्यक्ष रायपुर प्रदीप साहू,ब्लॉक अध्यक्ष अभनपुर जितेंद्र सिन्हा , ब्लॉक पदाधिकारी सचिव अभनपुर भरत नेताम उपस्थित रहे।

Back to top button