क्राइम

CG – गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, 2 युवक झूलसे, दमकल की टीम मौके पर पहुंची, अवैध तरीेके से चल रहा था गैस रिफलिंग का काम…..

 

रायपुर 25 फरवरी 2022 । रायपुर के सोंडोंगरी क्षेत्र में सिलेंडर ब्लास्ट होने से 2 लोगो के बुरी तरह से झुलसने की खबर है। बताया जा रहा है कि यहां अवैध तरीके से गैस रिफलिंग का काम चल रहा था, और इसी दौरान गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। घटनास्थल पर अभी कई गैंस सिलेंडर रखे होने की खबर है।

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर में एलपीजी गैंस की कालाबाजारी करने वालो का गिरोह सक्रिय है, जो कि घरेलू गैस को कमर्शियल गैस सिलेंडर में रिफील करने का काम खुलेआम कर रहे है। बताया जा रहा है कि ऐसा ही एक गिरोह सोंडोंगरी क्षेत्र में अवैध तरीके से गैस गोदाम बनाकर एक सिलेंडर से दूसरे सिलेंडर में गैस रिफलिंग का काम किया करता था। आज देर शाम गैस सिलेंडर की रिफलिंग के दौरान एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। इस घटना में मौके पर मौजूद 2 शख्स बुरी तरह के झुलसने की खबर है।

उधर गैस सिलेंडर ब्लास्ट होते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। दमकल की टीम को सूचना मिलते ही अवैध तरीके से संचालित गोदाम में लगी आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि आग लगने के दौरान भी अंदर कई गैस सिलेंडर भरे हुए रखे थे, जिसमें आग लगने से बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी के बाद अब पुलिस घटना के कारणांे के साथ ही इस अवैध कारोबार के कनेक्शन को पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Back to top button