बिग ब्रेकिंग

सीजी ब्रेकिंग- 4 साल के मासूम का अपहरण कर बदमाशों ने की हत्या, लाश को सूनसान इलाके में झाड़ियों में फेंका, देर रात SP ने मौके पर पहुंच संभाली कमान…..

कोरबा 22 अप्रैल 2022 । कोरबा से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां 4 साल के एक मासूम बच्चें का अपहरण करने के बाद अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर लाश सूनसान इलाके में झाड़ियों में फेंककर फरार हो गये है। बच्चे के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले है। घटना की जानकारी मिलते ही देर रात एसपी भोजराम पटेल मौके पर पहुंच गये है। घटनास्थल पर पुलिस टीम के साथ ही फारेंसिक और डॉग स्कवॉड की टीम मौजूद है, जो इस हत्या से जुड़े सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है।

पूरा घटनाक्रम मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के कुंआभटठा बस्ती का है। पुलिस के मुताबिक कुंआ भटठा बस्ती में श्यामदास का परिवार निवास करता है। होटल में मिस्त्री का काम करने वाला श्याम दास का 4 साल का बेटा अंशु दास रोज की तरह आज सुबह घर के बाहर खेल रहा था। खेलने के दौरान ही सुबह करीब साढ़े 11 बजें के बीच वह लापता हो गया। घरवालों ने आसपास बस्ती में उसकी काफी तलाश की, लेकिन अंशु की कोई खबर नही मिलने पर चिंतित परिवार के लोगों ने मानिकपुर पुलिस चौकी पहुंचकर बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस लापता बच्चें की तलाश कर ही रही थी। इसी दौरान रात 10 बजें के लगभग बस्ती के ही एक बच्चे से पूछताछ करने पर उसने बस्ती के बगल के सूनसान क्षेत्र में बच्चे के होने की जानकारी दी।

जिसके बाद परिजन और बस्ती के लोगों ने सर्कस मैदान के पीछे सूनसान क्षेत्र में जाकर जब तलाश शुरू की तो झाड़ियों में 4 साल के मासूम अंशु की लहुलूहान लाश मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंच गयी। उधर मासूम बच्चे का अपहरण के बाद हत्या की जानकारी मिलते ही देर रात एसपी भोजराम पटेल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस टीम को इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए विशेष निर्देश देने के साथ ही एसपी ने तत्काल फारेंसिक की टीम के साथ ही डॉग स्कवॉड को मौके पर बुलवाया गया। हत्यारों का सुराग जुटाने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों को क्षेत्र में तैनात किया गया है।

कोरबा एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि बच्चे के लापता होने की जानकारी मिलते ही मानिकपुर पुलिस चौकी में धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी। इसी बीच रात के वक्त बच्चे की लाश मिलने की जानकारी सामने आई। एसपी ने बताया कि बच्चें के शव पर चोट के निशान मिले है। वहीं घटनास्थल को देखने के बाद इस वारदात में लोकल लोगों के इनवालमेंट की आशंका हैं। एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि घटनास्थल पर सबूत जुटाने के साथ ही अलग-अलग ऐंगल पर पुलिस की जांच जारी है। एसपी ने जल्द ही हत्यारों के पुलिस की गिरफ्त में होने की उम्मींद जताई हैं।

Back to top button