हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: यात्री बस में लगी भीषण आग, देखते ही देखते धू-धूकर जल गयी बस,यात्रियों ने जलती बस से कूदकर बचाई अपनी जान

बालोद 21 जनवरी 2023। बालोद जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बालोद से रायपुर जा रही यात्री बस में अचानक आग लग गयी। बस में सवार यात्री कुछ समझ पाते इतनी देर में ही आग भीषण रूप ले लिया और बस धू-धू कर जलने लगी। जिसके बाद आनन फानन में यात्री बस से कूदकर अपनी जान बचाते नजर आये। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम को मौके पर रवाना किया गया, लेकिन इतनी देर में बस पूरी तरह से जल गया।

बस में आग लगने की ये घटना बालोद और कांकेर जिला के सीमावर्ती क्षेत्र पुरूर थाना के ग्राम जगतारा की है। जानकारी के मुताबिक रोज की तरह आज नारायणपुर से रायपुर जाने के लिए अम्बे ट्रेवल्स की बस यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। बस बालोद जिला पहुंची थी। तभी नेशनल हाइवे पर जगतरा टोल प्लाजा के पास बस में अचानक आग लग गयी। बस का चालक और यात्री कुछ समझ पाते इतनी देर में आग भड़क गयी। आग की लपटे देख चालक ने तुरंत टोल प्लाजा के पास बस को खड़ी कर यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया।

आनन फानन में यात्रियों ने धधकती हुई बस से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचायी। उधर इस घटना में यात्री बस देखते ही देखते धू-धूकर पूरी तरह से जल गयी। इस पूरे घटना में अब तक किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नही है। जानकारी के मुताबिक ब्रेक शू चिपकने के कारण आग लगने की प्रारंभिक जानकारी सामने आ रही है। आग की भयावता को देश स्थानीय लोगों ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को कॉल किया। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

Back to top button