बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में ED और IT की रेड, सुबह-सुबह अफसर और कारोबारी के घर में छापा से मचा हड़कंप

रायपुर 21 जुलाई 2023। छत्तीसगढ़ में आज तड़के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर आई.टी. और ई.डी. की टीम ने छापामार कार्रवाई की हैं। सुबह-सुबह अधिकारी, काँग्रेस नेता कारोबारियों के ठिकानों पर रेड की कार्रवाई से प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि आईटी और ईडी की टीम ने राजधानी रायपुर सहित रायगढ़,बिलासपुर और कोरबा में रेड की कार्रवाई की हैं।

गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ़ में साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर ईडी और आईटी की धमक से प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि दिल्ली से पहुंची ईडी की टीम ने कोयला लेवी व डीएमएफ से जुड़े कार्यो को लेकर कई अफसरों के घर में छापामार कार्रवाई की हैं। वही राजधानी रायपुर में कुछ IAS अफसरों के घर IT की रेड की खबर सामने आ रही हैं।

इसके साथ ही रायगढ़ और बिलासपुर में कारोबारी के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि ईडी जहां कोयला और डीएमएफ के मामलों को खंगाल रही हैं, वही आईटी की टीम आईएएस अफसर सहित मार्कफेड के अफसरों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि शुरूवाती जांच में कारोबारियों के ठिकानों से बड़े पैमाने पर बोगस बिल के साथ ही हवाला में पैसों के लेन देन के सबूत मिले हैं।

Back to top button