क्राइम

CG ब्रेकिंग- मेले में चाकूबाजी, विवाद के बाद युवक पर जानलेवा हमला, घायल चिंताजनक हालत में रायपुर रिफर, पुलिस फरार आरोपियों की……..

 

कांकेर 26 दिसंबर 2021- नक्सल प्रभावित कांकेर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां गांव में लगे मेले में दो गुटों में विवाद के बाद एक युवक की पिटाई करते हुए उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। घायल युवक को गंभीर हालत में रायपुर रिफर किया गया है, वही घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पूरा घटनाक्रम कांकेर जिला के चारामा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आज ग्राम लखनपुरी में मेला लगा हुआ था। मेले में आसपास के गांव के लोग भी घूमने आये हुए थे। देर शाम के वक्त चारामा निवासी टिकेश्वर साहू भी मेले में घूमने पहुंचा था, यहां लखनपुरी निवासी लक्की पटेल के साथ पुरानी रंजीश को लेकर एक बार फिर मेले में ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

बात बढ़ने पर लक्की पटेल और उसके साथियों ने टिकेश्वर पर हमला बोल दिया, उसकी जमकर पिटाई करने के दौरान ही लक्की पटेल ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से घायल टिकेश्वर को आनन-फानन में अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे चिंताजनक हालत में रायपुर रिफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद आरोपी लक्की पटेल और उसके साथी फरार है। चारामा पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवको के खिलाफ हत्या के प्रयास और मारपीट का अपराध दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

चारामा थाना प्रभारी रविशंकर साहू ने बताया कि प्राथमिक जांच में विवाद का कारण पुरानी रंजीश है। घटना में आरोपी लक्की पटेल के साथ उसके तीन चार अन्य साथी भी शामिल थे। सभी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Back to top button