क्राइम

हत्या :शादीशुदा शख्स ने प्रेमिका को टब में डुबोकर मार डाला..

महाराष्ट्र 13 सितम्बर 2023| नायगांव में एक हैरतअंगेज और दिल दहला देने वाली घटना हुई है। पुलिस के मुताबिक, 34 साल के एक ग्राफिक डिजाइनर ने कथित तौर पर अपने आवास पर अपनी 28 साल की प्रेमिका को पानी की बाल्टी में डुबो कर मार डाला। इसके बाद पत्नी के साथ मिलकर शव को सूटकेस के अंदर रखकर ठिकाने लगा दिया। दोनों ने अपने स्कूटर पर करबी 150 किलोमीटर से अधिक की यात्रा की और गुजरात के वलसाड में एक नाले के पास शव को ठिकाने लगा दिया। इस दौरान उनकी दो साल की बेटी भी उनके साथ थी।

आरोपी और उसकी पत्नी गिरफ्तार
मनोहर शुक्ला को मंगलवार तड़के वसई स्थित उनके एवरशाइन घर से गिरफ्तार किया गया है. बाद में उसकी पत्नी पूर्णिमा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अगस्त के मध्य में पीड़िता की बहन द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की शिकायत की जांच के दौरान हत्या का खुलासा हुआ. पूछताछ के दौरान, मनोहर ने कहा कि उसने नैना महत की हत्या कर दी है, क्योंकि उसने 2019 में उसके खिलाफ दायर दो शिकायतों बलात्कार और हमले को वापस लेने से इनकार कर दिया था. नैना महत एक हेयर स्टाइलिस्ट का काम करती थी.

मनोहर शुक्ला को मंगलवार तड़के वसई के एवरशाइन स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसकी पत्नी पूर्णिमा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अगस्त में पीड़िता की बहन द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट की जांच के दौरान यह घटना सामने आया।

पूछताछ के दौरान मनोहर ने अपराध कबूल किया। उसने कहा कि उसने हेयर स्टाइलिस्ट नैना महत की जान ली है। मनोहर के मुताबिक, नैना ने उसके खिलाफ 2019 में दायर बलात्कार और हमले की दो शिकायतों को वापस लेने से इनकार कर दिया था।

इस तरह की हत्या
आरोपी ने बताया कि गुस्से में आकर वह उसे बालों से खींचकर बाथरूम में ले गया और पानी से भरी बाल्टी में उसका सिर डुबो दिया. उसे स्थिर देखकर उसने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और काम पर चला गया. सीसीटीवी फुटेज में उसे दिन में दो बार इमारत में लौटते हुए देखा गया है. फिर रात करीब 9.45 बजे वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ बिल्डिंग में लौटे. वे ट्रॉली बैग के साथ बिल्डिंग से निकलते नजर आ रहे हैं. फिर वे मनोहर और पूर्णिमा के बीच बैग रखकर स्कूटर पर निकल गए.

Back to top button