क्राइम

CG NEWS: ITI में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेमी ने झांसे में लेकर बनाया निजी पलों का VIDEO, फिर ब्लैंकमेल कर मांगने लगा पैसे, लड़की ने पैसा देने से किया इंकार तो…..

रायगढ़ 30 सितंबर 2022। रायगढ़ में एक आईटीआई की छात्रा के साथ उसके प्रेमी ने निजी पलों के आपत्तिजनलक विडियों और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की गयी। लड़की ने जब पैसा देने से इंकार कर दिया तो आरोपी युवक ने विडियों और फोटो वायरल कर दिया। घटना से पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम रायगढ़ जिला के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती मूलतः जांजगीर जिला के ग्राम बालपुर की रहने वाली हैं। पिछले 2 साल से वह रायगढ़ में किराये के मकान में रहकर आईटीआई की पढ़ाई कर रही थी। पीड़ित लड़की ने बताया कि इसी दौरान उसके पड़ोसी के भतीजे सुरेंद्र कनेरी उसकी पहचान हुई। इसके बाद युवक ने पहले युवती से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।आरोपी सुरेंद्र मूलतः कनेरी बिलासपुर जिले के सीपत का रहने वाला था और चाचा के घर रायगढ़ के गोवर्धनपुर में रह रहा था।

एक साल पहले वो वापस अपने घर बिलासपुर चला गयां,लेकिन युवती के साथ मोबाइल पर उसका लगातार संपर्क बना रहा। इसके अलावा जब-जब वो अपने चाचा के घर आता था, तब भी युवती के साथ उसकी मुलाकातें होती रहती थीं। सुरेंद्र और पीड़ित लड़की के बीच वीडियो कॉल और व्हाट्सएप चैटिंग भी होती थी। युवती ने अपनी कुछ निजी फोटो भी आरोपी के मोबाइल पर शेयर किए थे। वहीं युवती के निजी पलों के वीडियो भी युवक के पास थे। जब युवक वीडियो कॉल करता था, तब उसकी भी रिकॉर्डिंग वो कर लेता था।

इन्हीं वीडियो और फोटो को शेयर करने की धमकी देकर आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था।आरोपी ने लड़की को रायपुर मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन जब लड़की ने रायपुर आने से मना कर दिया, तब उसने पीड़िता के रिश्तेदारों को वीडियो और फोटो शेयर कर दिए। इसके बाद युवती मानसिक रूप से बेहद परेशान थी। पीड़िता ने आरोपी सुरेंद्र कनेरी के खिलाफ चक्रधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया गया। आरोपी जैसे ही अपने चाचा के घर आया, पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button