क्राइम

CG- 3 की मौत- खड़ी ट्रक से तेज रफ्तार बाईक टकराई, मौके पर ही 3 युवकों की दर्दनाक मौत, कोरबा से गांव लौटने के दौरान हुआ हादसा

 

जांजगीर 1 जनवरी 2022- जांजगीर जिला में तेज रफ्तार बाईक के खड़ी ट्रक से टकरा जाने से बाईक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है। तीनों युवक कोरबा में काम करते थे, 31 दिसंबर की रात तीनों काम कर वापस जांजगीर अपने गांव जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया।

पूरा घटनाक्रम जांजगीर थाना क्षेत्र के बनारी नेशनल हाईवे का है। बताया जा रहा है कि जांजगीर परसापाली सारागांव निवासी 19 वर्षीय दीपक पटेल, 17 वर्षीय परमेश्वर पटेल और पलाड़ी खुर्द बाराद्वार निवासी 16 वर्षीय तरूण पटेल 31 दिसंबर की रात कोरबा से जांजगीर के लिए बाईक से रवाना हुए थे। रास्तें में युवको ने शराब का भी सेवन किया था, जिसके बाद तीनों युवक बाईक से अपने घर के लिए रवाना हुए थे, तभी देर रात 12 बजें के लगभग एनएच 49 पर तेज रफ्तार बाईक सड़क किनारे धान परिवहन में लगी ट्क से जा टकराई।

इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीनों युवको की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। राहगीरों की मदद से घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क से शव हटाकर जाम खुलवाया गया। पुलिस को घटनास्थल पर मृतकों के बैंग से शराब की बोतल भी मिली है। वही तीनों युवक एक ही परिवार के चचेरे-ममेरे भाई बताये जा रहे है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल से बैंग में शराब की बोतल मिलने के बाद शराब के नशे में दुर्घटना होने की बात पुलिस कह रही है। आज सुबह मृतको का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है, वही इस घटना की जानकारी के बाद गांव और परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button