क्राइमबिग ब्रेकिंग

दर्दनाक : इधर, पत्नी ने लगायी फांसी…उधर CRPF जवान पति ने खुद को गोली मार ली……कुछ देर बाद साथ-साथ होगा दोनों का अंतिम संस्कार…….तीन महीने पहले ही हुई थी शादी….सुसाइड से पहले पति से की …..

बिलासपुर 12 मार्च 2022। ….उधर पत्नी फांसी (CRPF JAWAN HANGGING) पर झूली और इधर, पति ने खुद को गोली मार ली। दिल दहलाने वाली ये घटना CRPF दंपत्ति (crpf jawan) की है, जिनका कुछ देर बाद एक ही अर्थी पर अंतिम संस्कार( wife-husband death) होगा। बिलासपुर के सरकंडा (bilaspur sarkanda) के लोधीपारा की रहने वाली 22 वर्षीय यामिनी और पचपेड़ी के कुकुर्दीकेरा के रहने वाले  25 साल के चंद्रभूषण जगत की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। शादी के बाद यामिनी पचपेड़ी में रहती थी।

चंद्रभूषण सीआरपीएफ बटालियन में गढ़चिरौली में पदस्थ था। शादी के कुछ दिन बाद चंद्रभूषण ड्यूटी पर लौट आया। गुरुवार की सुबह यामिनी और चंद्रभूषण ने फोन पर बात की, बातचीत के दौरान ही दोनों में विवाद में हो गया, जिसके बाद यामिनी ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना के वक्त यामिनी घर में अकेली थी। उसकी सास लक्ष्मीण बाई और ससुर ध्यानचंद खेत पर गये थे, जबकि देवर प्रवीण बहन को स्कूल छोड़ने लगा था। पड़ोसियों ने लड़के के माता-पिता को इसकी जानकारी दी।

पत्नी ने लगाई फांसी, उधर सीआरपीएफ के जवान पति ने खुद को मार ली गोली

इधर पत्नी की मौत की खबर जब पति को दी गयी तो उसने भी खुद को गोली मार ली। यामिनी जगत के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया है और पति चंद्रभूषण के शव के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Back to top button