बिग ब्रेकिंग

शादी में जाने के लिए अब चाहिए ATM CARD …सोशल मीडिया पर

नई दिल्ली 1 दिसंबर 2023 सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। उनको वीडियो पर पहली बार में यकीन ही नहीं होता है। वहीं कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों को कन्फ्यूज कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। वीडियो में एक कुछ कार्ड नजर आ रहे हैं जिन्हें देखने के बाद लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं।


ATM कार्ड से शादी में एंट्री!
आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद हर कोई कन्फ्यूज है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के हाथ में कुछ कार्ड हैं। पहली नजर में वो ATM कार्ड नजर आते हैं। मगर जब आप उन्हें ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि वे ATM कार्ड नहीं हैं बल्कि उनके जैसे दिखने वाले सामान्य कार्ड हैं। इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने बताया कि ये सुंदर इंविटेशन कार्ड है। आप जिस रंग में चाहेंगे, आपको वैसा मिल जाएगा। इसे पढ़ने के बाद यह साफ हो जाता है कि कोई शख्स सोशल मीडिया पर अपने बिजनेस का प्रमोशन कर रहा है।

लोगों ने कह दी ये बात
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर itsallaboutcards नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 11 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कसम से, मुझे ये ATM कार्ड लगा था। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी क्रिएटिविटी पहले कभी नहीं देखी थी। तो वहीं कुछ लोग इसको ऑर्डर करने का तरीका पूछ रहे हैं।

Back to top button