क्राइम

CG : सिंचाई विभाग के इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत,शरीर पर मिले गंभीर चोट के निशान,हत्या की आशंका….पुलिस ने शुरू की जांच

कोरबा 1 दिसंबर 2023। सिंचाई विभाग के एक्सिक्यूटिव इंजीनियर की लाश उनके घर पर संदिग्ध हालत में मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिलने के साथ ही दाहिने साइड की पसली भी टूटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों किसी बात को लेकर मृतक का पड़ोसी के साथ विवाद हुआ था। परिजनों ने घटना पर हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है।

सिंचाई विभाग के एक्सिक्यूटिव इंजीनियर की मौत का ये मामला मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सिंचाई विभाग में एक्सिक्यूटिव इंजीनियर के पद पर राजेश धवनकर की पदस्थाना था। राजेश धवनकर घंटाघर स्थित पावर हाइट्स के मून ब्लॉक के आवास क्रमांक 304 में निवासरत थे। बताया जा रहा है कि गुरूवार की शाम राजेश धवनकर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद धवनकर को मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध होने के कारण डॉक्टर ने तत्काल अस्पताल पुलिस को मेमो भेज दिया। जैसे ही सिंचाई विभाग के अफसर के मौत की खबर मिली पुलिस हरकत में आ गई।

सीएसपी भूषण एक्का, नगर कोतवाल रूपक शर्मा सहित सिविल लाइन प्रभारी मृत्युंजय पांडे मौके पर जा पहुंचे। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिलने पर पुलिस को मामला संदिग्ध लगने पर आसपास के लोगों से पूछताछ की। कालोनी में रहने वाले लोगों के द्वारा अलग-अलग तरह की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश शुरू की गयी। पुलिस की जांच में मृतक के सिर और सीने में चोट के निशान मिले हैं जिससे यह पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले को प्रथमदृष्टया हत्या से जोड़कर देख रही है। मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

Back to top button