क्राइम

CG NEWS: दुल्हन के घर के सामने बारातियों ने किया स्प्रे करते ही शुरू हुआ बवाल, विवाद बढ़ने पर बारातियों ने कर दी बुरी तरह पिटाई, अब पुलिस कर रही……

बिलासपुर 23 अप्रैल 2023। बिलासपुर में शादी का खुशनुमा माहौल एकाएक मारपीट और खून खराबे में तब्दील हो गया। यहां सीपत थाना क्षेत्र में बारातियों ने लड़की पक्ष के घरवालों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। बताया जा रहा हैं कि घर के पास बारात पहुंचने के बाद स्प्रे के आंख में चले जाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर बाराती पक्ष के युवको ने जमकर मारपीट करते हुए तीन युवको को बुरी तरह से पीट दिया, जिन्हे सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

मारपीट की ये घटना बिलासपुर के सीपत थानांतर्गत ग्राम झलमला का हैं। पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात गांव में बारात आई थी। शराब के नशे में धुत्त बारातियों द्वारा वधु पक्ष के घर के पास पहुंचने के बाद जमकर स्प्र्रे किया जाने लगा। इस दौरान स्वागत के लिये खड़े लोगों की आंखो में स्पे्र चला गया। बारातियों को मना करने पर गोलू और मनीष साहू नामक युवकों द्वारा हुज्जत शुरू कर दिया गया।

लड़की पक्ष के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने रामहरी साहू सहित परिवार के दो अन्य लोगों की जमकर पिटाई कर दी। लहुलूहान हालत में देर रात ही घायलों को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर पीड़ित रामहरी साहू की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी गोलू साहू और मनीष साहू के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।

Back to top button