क्राइमटॉप स्टोरीज़

महाराष्ट्र: ‘लव जिहाद’ का एक और मामला, लड़की ने सुनाई आपबीती; अमीन ने इस तरह की उसके साथ जबरदस्ती

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड (MBVV Commissioner) से लव जिहाद और धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जिसके बाद ठाणे की नयानगर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल मीरा भायंदर शहर की रहने वाली 22 साल की लड़की ने मीरा रोड के नया नगर परिसर में रहने वाले अपने प्रेमी अमीन आजम शेख, उसकी मां रेशमा आजम शेख, काजी मुफ्तीन इस्माइल, जरियाब सलीम सय्यद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ नया नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376(2)(n),366,323,504,406 और 34 के तहत मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित लड़की का आरोप है कि अमीन शेख ने अपनी मां और बाकी आरोपियों के साथ मिलकर ना सिर्फ उसे शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया है। इसके अलावा उसे डरा-धमकाकर और उसके आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर उसका धर्मांतरण किया गया है।

नया नगर पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और अमीन सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

लड़की ने अपने बयान में क्या कहा?

पीड़ित लड़की ने नया नगर पुलिस को दिए बयान में कहा है कि 2022 में उसकी पहचान बोरीवली में शहबाज नाम के लड़के से हुई थी। शहबाज अक्सर उससे मिलने के लिए मीरा रोड स्टेशन के करीब आता था, जहां वो कंप्यूटर क्लास में जाती थी। शहबाज ने पीड़ित लड़की की पहचान अमीन शेख से कराई थी। अमीन शेख ने थोड़े दिनों की मुलाकात के बाद 16 फरवरी 2022 को लड़की को कंप्यूटर क्लास के बाहर मिलने के लिए बुलाया और आई लव यू कहा।

Back to top button