क्राइम

CG: शिक्षक की मौत- ट्रक और बाइक के बीच भिड़ंत में स्कूल के व्याख्याता की दर्दनाक मौत, स्कूल जाने के दौरान हुआ सड़क हादसा

जांजगीर 12 अप्रैल 2022 । जांजगीर में एक सड़क हादसे में स्कूल के व्याख्याता शिक्षक की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि शिक्षक अपने घर से स्कूल जाने के लिए बाइक से रवाना हुए थे, तभी बीच रास्तें में ही सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और इस सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना का ये मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र में है। बताया जा रहा है कि सक्ती निवासी धर्मेंद्र त्रिपाठी बाराद्वार में संचालित बालक हायर सेकंेडरी विद्यालय में व्याख्याता के पद पर पदस्थ थे। रोज की तरह वह आज भी स्कूल जाने के लिए घर से रवाना हुए थे। सुबह 10 बजे के करीब वह बाराद्वार-सकेरेली मुख्य मार्ग पर पहुंच थे। तभी सामने सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चपेट में लेकर बाइक को टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र त्रिपाठी की मौके पर ही मौत हो गयी।

वही इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। वहीं आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में शिक्षक को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने इस दुर्घटना में वाहन को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button