क्राइम

CG- शिक्षक की मौत: स्कूल बस ने स्कूटी सवार शिक्षक दंपति को मारी जोरदार टक्कर, शिक्षक की मौत…पत्नी की हालत गंभीर

बलौदाबाजार 19 अगस्त 2023। बलौदाबाजार जिला में अपनी बेटी के घर से लौट रहे शिक्षक और उसकी पत्नी को स्कूल बस ने चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बस की टक्कर के बाद गंभीर रूप सें घायल शिक्षक की जहां मौत हो गयी,वही उसकी पत्नी की गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल मेें भर्ती कराया गया हैं।बताया जा रहा हैं कि एक्सीडेंट के बाद आरोपी चालक बस के साथ घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला लवन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम कोहरौद निवासी भुवनेश्वर रात्रे पेशे से शिक्षक है। बताया जा रहा हैं कि भुवनेश्वर अपनी पत्नी प्रतिभा रात्रे के साथ अपनी बेटी के यहां बलौदाबाजार गए हुए थे। आज 19 अगस्त की सुबह शिक्षक दंपति अपनी स्कूटी पर सवार होकर वापस बलौदाबाजार से अपने गांव कोहरौद लौट रहे थे। स्कूटी सवार शिक्षक दंपित अभी मुंडा चिरपोटा पुल के पहले बंजारी मंदिर के पास पहुंचे ही थे,इसी दौरान पीछे तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कूल बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

बताया जा रहा हैं कि स्कूल बस के ड्राइवर ने ओवरटेक करने के दौरान लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए स्कूटी सवार दंपति को चपेट में ले लिया। बस ड्राइवर स्कूटी सवार दंपति को करीब 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में शिक्षक भुनेश्वर रात्रे और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में दोनों को लवन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन शिक्षक की रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं शिक्षक की पत्नी को गंभीर चोट लगी है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक शिक्षक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी स्कूल बस का चालक वाहन सहित फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button