क्राइमहेडलाइन

CG: राजधानी में एक बार फिर बदमाशों ने जमकर मचाया कोहराम,गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के साथ ही महिला-पुरूषों को पीटा, नाराज लोगों ने किया थाने का घेराव

रायपुर 8 जनवरी 2023। राजधानी रायपुर में बदमाशों ने एक बार फिर दिनदहाड़े जमकर कोहराम मचाया है। बताया जा रहा है कि रायपुर के भनपुरी क्षेत्र में बाइक सवार 35 से 40 युवकों ने वार्ड में घुसकर दहशत फैलाने के लिए पहले तो बाइक और कार में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद क्षेत्र में मौजूद महिला-पुरूषों के साथ भी जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने खमतराई थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बलवा के मास्टरमाइंड समेत 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम खमतराई थाना क्षेत्र के भनपुरी वार्ड क्रमांक 4 का है। स्थानीय रहवासियों ने बताया कि सोमवार की शाम को 20 से 25 बाइक पर करीब 35 से 40 नकाबपोश हथियारबंद बदमाश वार्ड में पहुंचे थे। यहां बदमाशों द्वारा सरेराह भनपुरी इलाके में अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मोहल्ले में घुसकर वहां खड़ी कई बाइक, कार सहित दूसरी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ किया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने जब इसका विरोध किया,तब आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है आरोपियों न पुरूषों के साथ ही महिलाओं के साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

इस पूरे घटनाक्रम के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहल्ले में रहने वाले विपिन मिश्रा नामक स्थानीय निवासी से रविवार को पंकज कुशवाहा और सुनील साहानी का विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पंकज कुशवाह ने विपिन मिश्रा के सर पर बियर की बोतल फोड़कर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि आज देर शाम पंकज कुशवाहा, सुनील सहानी अपने साथियों के साथ बाइक पर विपिन मिश्रा से रंजिश का बदला लेने उसके भनपुरी इलाके में पहुंचे थे। इस दौरान आरोपियों ने इलाके में जमकर आतंक मचाने के साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उधर इस घटना के बाद नाराज लोगों ने जब थाने का घेराव कर दिया गया।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आई आरोपियों की पतासाजी शुरू की। बताया जा रहा है कि बलवे का मास्टरमाइंड पंकज कुशवाहा उरला थाने का निगरानी बदमाश है। जिसके खिलाफ थाने में कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। इलाके में बलवे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी खमतराई थाने पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने पंकज कुशवाहा और सुनील साहानी समेत कई अन्य के खिलाफ बलवा समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्जकर तलाश शुरू की। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम के मास्टरमाइंड पंकज कुशवाहा और सुनील साहानी को रेल्वे स्टेशन से गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ कर उनके गिरफ्तारी में जुट गयी है।

Back to top button