हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : नक्सलियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या,घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त

कांकेर 18 नवंबर 2023। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है।यहां एक युवक को अगवाल करने के बाद नक्‍सलियों ने उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी है। बताया जा रहा है कि नक्‍सलियों ने पुलिस मुखबिर के शक में युवक की हत्या की है। उधर इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। हत्या की इस वारदात के बाद क्षेत्र में पुलिस फार्स रवाना किया गया है। क्षेत्र में पुलिस द्वारा सर्चिंग तेज कर दिया गया है।

नक्सलियों द्वारा हत्या की ये वारदात कांकेर जिला के लहरी थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक मृतक युवक घर से फुटबाल खेलने गया था। इसी दौरान नक्‍सलियों रास्ते में उसे अगवा कर‍ लिया। इसके बाद नक्‍सलियों ने सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर लाश को सड़क के पास फेंक कर चले गये। ग्रामीणों द्वारा युवक की लाश देखने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके के लिए रवाना किया गया। पुलिस द्वारा हत्या के कारण पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक की हत्या माओवादियों ने पुलिस मुखबिर होने के शक में किया है। वहीं नक्सलियों छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के बाद एक बार फिर उत्पात मचाते हुए दहशत फैलाने की कोशिश की है। कांकेर के छोटेबेटिया थाना क्षेत्र के अचिनपुर गांव में भी बीती रात नक्सलियों ने मोबाइल टावर के जनरेटर में आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों और घटते जनाधार से बौखलाए माओवादियों द्वारा दहशत फैलाने के लिए लगातार इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

Back to top button