हेडलाइन

CG BREAKING NEWS : अब CBI की भी दबिश: छत्तीसगढ़ में होटल और बीज कारोबारी के ठिकानों पर पहुंची ED, इधर दुर्ग में CBI की दबिश….

रायपुर 12 मई 2023। छत्तीसगढ़ में आज फिर जांच एजेंसियों ने दबिश दी है। होटल, बीज कारोबारी सहित कई जगहों पर ईडी और सीबीआई ने दबिश दी है। सुबह सुबह सीबीआई की टीम दुर्ग, जबकि ईडी की टीम रायपुर में दो जगहों पर पहुंची। ईडी की टीम होटल और केबल व्यवसायी गुरुचरण होरा और होटल शैमरॉक के मालिक मनदीप चावला के यहां पहुंची। दुर्ग में सीबीआई की टीम कोठारी बंधुओं के नाम से पहचाने जाने वाले व्यवसायियों के घर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक मनदीप चावला होटल शैमरॉक के मालिक हैं। मनदीप का नाम आयकर विभाग के उस केस में है, जो तीस हजारी कोर्ट में दायर किया गया है। गुरुचरण होरा को लेकर फिलहाल कोई संदर्भ उपलब्ध नहीं है। यह जरूर है कि जिस होटल से शराब व्यवसायी अनवर ढेबर गिरफ्तार हुए, वह होटल गुरुचरण होरा का है।

दुर्ग में कोठारी बंधुओं के यहां सीबीआई दुर्ग में सीबीआई पश्चिम बंगाल से जुड़े एक पुराने मामले में दुर्ग पहुंची। सीबीआई इस केस के सिलसिले में सुरेश कोठारी सिद्धार्थ कोठारी और श्रीपाल कोठारी की तलाश में आई है। इधर रायपुर में दीयालाल मेघजी 7 सगे भाइयों का ग्रुप है। जानकारी के मुताबिक खम्हारडीह के नमन डीएम वाटिका में रहते है। नवा रायपुर सिंडीकेट बनाकर किसानों की जमीन खरीदे थे।

Back to top button