Uncategorized @hiहेडलाइन

छत्तीसगढ़ से रामभक्तों की टीम अयोध्या रवाना, 60 दिनों तक रामलला के दर्शनार्थियों के लिए आयोजित करेंगे भंडारा, मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

रायपुर 24 जनवरी 2024। राम के ननिहाल के रामभक्तों का दल अयोध्या रवाना हुआ है। अयोध्या में छत्तीसगढ़ के रामभक्त लंगर चलायेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज रायपुर के राममंदिर से कार्यकर्ताओं के दल को रवाना किया। छत्तीसगढ़ की तरफ से अयोध्या में 60 दिनों तक भंडारा का आयोजन किया जायेगा, जिसमें दर्शनार्थियों के भोजन पानी का प्रबंध किया जायेगा। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अयोध्या में भंडारे के आयोजन के लिए रामलला के ननिहाल से कार्यकर्ताओं की टीम को रवाना किया।

छत्तीसगढ़ की 6 समितियां भंडारे का आयोजन करेगी। विधायक धरमलाल कौशिक को समिति का समन्वयक बनाया गया है। आपको बता दें कि अयोध्या में छत्तीसगढ़ की तरफ से कई बार अलग-अलग खेप में सामिग्री पहुंचायी गयी है। ट्रकों में भरकर जहां सुगंधित चावाल और हरी सब्जियों के अलावे चिकित्सकों और पारा मेडिकल की टीमें भी छत्तीसगढ़ से अयोध्या भेजी गयी है। वहीं अब छत्तीसगढ़ की तरफ से 60 दिन के भंडारे का भी प्रबंध किया जा जा रहा है।

Back to top button