बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING NEWS- दो छात्रों की मौत- तेज रफ्तार कार डिवाईडर को तोड़ते हुए ट्रक से टकराई, 2 की मौत, कोरबा में रहने वाले छात्र की हालत गंभीर

दुर्ग 23 अगस्त 2022 । दुर्ग जिला में रफ्तार के कहर ने दो छात्रों की जान ले ली। बताया जा रहा हैं कि कालेज में पढ़ने वाले तीन छात्र ढाबा में चाय पीने के लिए कार से तड़के रवाना हुए थे। लेकिन बीच रास्ते में ही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गयी और डिवाईडर को तोड़ते हुए दूसरे तरफ से आ रही ट्रक से सीधे जा भिड़ी। इस दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कोरबा के रहने वाले एक अन्य छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

पूरा घटनाक्रम आज तड़के 5:40 बजें का बताया जा रहा हैं। पुलिस के मुताबिक कोरबा का रहने वाला एस.कामेश भिलाई में रहकर पढ़ाई कर रहा था। आज तड़के वह अपने दोस्त सौरव यादव एवं समीर कुजूर के साथ ढाबा में चाय पीने के लिए रवाना हुआ था। महिंद्रा मराजो कार क्रमांक सीजी 25 एच 9902 को सुराना कॉलेज में पढ़ने वाला सौरभ यादव चला रहा था। बताया जा रहा हैं कि तीनों छात्र भिलाई से राजनांदगांव की ओर तड़के रवाना हुए थे।

लेकिन बीच रास्ते में ही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाईडर को तोड़ते हुए सामने से आ रही ट्रक से जा टकराई। पुलिस के अनुसार कार में सवार सौरव यादव और समीर कुजूर की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। वही कोरबा से आकर भिलाई में पढ़ाई करने वाले एस. कामेश को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मृतक सौरभ यादव दुर्ग के सुराना कॉलेज में पढ़ाई करता था, जबकि मृतक समीर कुजुर रांची से पढाई करने आया हुआ था जो कि सेंट थामस कॉलेज में बीसीए का छात्र था।

घटना सुबह 5ः40 बजे की बताई जा रही हैं। यह हादसा नेशनल हाईवे बायपास रोड पर मारुति शोरूम के पास घटित हुई। दोनों गाड़ियों के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई की छात्रो के कार के परखच्चे उड़ गये। घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायल छात्रों को बाहर निकाला गया। जिसमें दो छात्रों की मौत होने की पुष्टि की गयी है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button