बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग- रेत माफियाओं ने पुलिस जवान पर किया चाकू से जानलेवा हमला, गंभीर हालत में दुर्ग रिफर, तहसीलदार के साथ छापामार कार्रवाई के दौरान तस्करो ने…….

 

बालोद 26 फरवरी 2022 । बालोद जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां राजस्व विभाग की टीम के साथ कार्रवाई के लिए पहुंचे पुलिस जवान पर रेत माफियाओं ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है। घटना में गंभीर रूप से घायल पुलिस जवान को बालोद से दुर्ग रिफर किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पूरा घटनाक्रम गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां अवैध रेत खनन की सूचना पर शुक्रवार की देर रात करीब डेढ़ बजे के लगभग गुंडरदेही तहसीलदार और पुलिस की टीम मौके पर छापा मारने पहुंची थी। तांदुला नदी के ग्राम रंगकठेरा रेत घाट में जैसे ही पुलिस और राजस्व अधिकारियों की टीम रेड की कारवाई करने पहुंची, वैसे ही रेत माफिया मौके से भागने के बजाये पुलिस टीम पर ही हावी होने लगे। बताया जा रहा है कि मौके पर अवैध उत्खनन और परिवहन में लगी गाड़ियांे को पकड़ने के दौरान रेत माफियाओं ने पुलिस पर ही हमला बोलते हुए चाकू से हमला कर दिया।

इस घटना में आरक्षक दमन वर्मा पर रेत माफियाओं के गुर्गो ने चाकू से जानलेवा हमला किया गया। इस घटना के बाद तहसीलदार और पुलिस की टीम भी डर गयी। आनन-फानन में घायल जवान को देर रात ही बालोद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस जवान की हालत गंभीर होने पर उसे दुर्ग रिफर कर दिया गया। पुलिस टीम ने घायल आरक्षक दमन वर्मा को भिलाई के स्पर्श हॉस्पिटल मेें भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वही इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने रेत तस्करी कर रहे हैं 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं चाकूबाजी की घटना के बाद फरार आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नही हो सकी है, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button