टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : स्कूल, कोचिंग बंद, कर्मचारियों को वर्क फ्राम होम व बैंक-पोस्ट आफिस को भी कम कर्मचारियों के साथ काम करने के निर्देश….देखिये आदेश, सख्त पाबंदी लागू हो गयी सख्त पाबंदी

कांकेर 13 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। चिंता की बात ये है कि अब संक्रमण की लहर प्रदेश के सभी जिलों में दिखायी दे रही है। कोरोना के बढ़े मामलों के बीच अब प्रतिबंध भी सख्त होते जा रहे हैं। प्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा जिलों में स्कूल, आंगनबड़ी केंद्र बंद किये जा चुके हैं। कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। दफ्तरों में सिर्फ एक तिहाई कर्मचारियों को ही आने की इजाजत है।

रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, जशपुर, राजनांदगांव जिला में कोरोना की वजह से स्कूलों को बंद करने का आदेश दे दिया गया है। इधर कांकेर में स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र, छात्राबास, लाइब्रेरी और कोचिंग संस्थानों को तत्काल प्रभाव से आगामी आंदेश तक बंद करने का आदेश दिया गया है। वहीं कार्यालय में तृतीय और चतुर्थ वर्ग के कर्मचारी अब सिर्फ एक तिहाई ही दफ्तर आयेंगे। बाकी कर्मचारियों को वर्क फार्म होम का निर्देश दिया गया है। हालांकि जरूरत पड़ने पर वो दफ्तर पहुंचेंगे।

वहीं बैक, डाक्टर, बीमा कार्यालय सहित अन्य दफ्तरों को भी कम लोगों के साथ ही दफ्तर संचालित करने का आदेश दिया गया है। कलेक्टर चंदन कुमार ने इस बाबत स्पष्ट निर्देश जारी कर दिया है।

Back to top button