हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: सरहुल महोत्सव स्थल में मची भगदड़, पूर्व विधायक सहित दो दर्जन से अधिक लोगों पर मधुमक्खियों का हमला, CM के पहुंचने से पहले ही….

जशपुर 9 अप्रैल  2024 जशपुर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल में सीएम के पहुंचने से पहले उस वक्त अफरा, तफरी मच गई जब यहां कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे जशपुर के पूर्व विधायक सहित तकरीबन तीस लोगों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार जारी है, वहीं एक ग्रामीण की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि जशपुर जिले के सरहुल में आज सूबे के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का कार्यक्रम होना है, जिसमें शामिल होने आदिवासी समाज लोग बड़ी संख्या पहुंचे थे,उसी दौरान मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पहुंचने से पहले जशपुर के पूर्व विधायक जागेश्वर राम भगत सहित दो दर्जन से अधिक लोगों पर मधुमक्खियों ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

इधर मधुमक्खियों के हमले से कार्यक्रम स्थल में भगदड़ मच गई,और लोग जान बचाकर इधर,उधर भागने लगे, जानकारी के मुताबिक फिरहाल सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है,वहीं एक ग्रामीण की हालत गंभीर बताई जा रही है, इधर वन विभाग की टीम मधुमक्खियों के हमले से बचने कोशिश में जुटे हुए है।

Back to top button