बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING : नवोदय की परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत,पिता और एक अन्य घायल…

धमतरी 29 अप्रैल 2023: धमतरी में हुए भीषण सड़क हादसे में 12 वर्षीय छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि बच्चे के पिता सहित दो लोग घायल हो गये। ये हादसा उस वक्त हुआ जब 12 वर्षीय छात्र अपने पिता और एक अन्य व्यक्ति के साथ नगरी नवोदय विद्यालय की परीक्षा दे जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक दुगली के बीरनपारा निवासी कुलेश्वर चक्रधारी अपने पिता नरेंद्र चक्रधारी के और गाँव के एक युवक भूपेंद्र सलाम के साथ बाइक में सवार होकर नगरी नवोदय विद्यालय की परीक्षा देने जा रहा था। उसी दौरान नगरी,धमतरी मार्ग पर डोंगरडुला के पास ट्रक पलट गयी जिसमें बाइक सवार लोग दब गये। जिससे 12 वर्षीय छात्र कुलेश्वर चक्रधारी की मौके पर मौत हो गयी। वहीं उनके पिता सहित दो लोग घायल हो गये। घायलों में भूपेंद्र सलाम की हालत गंभीर बताई जा रही है।जिन्हें उपचार के लिये धमतरी रिफर किया गया है।

बताया जा रहा है की। ट्रक धमतरी से नगरी की तरफ जा रहा था। और बाइक सवार लोग धमतरी से नगरी की तरफ आ रहे थे। तभी डोंगरडुला के पास मवेशी आ गया जिसे बचाने के प्रयास में ट्रक पलट गयी जिसमें बाइक सवार लोग दब गये। और बच्चे की मौके पर मौत हो गयी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।इधर बच्चे की मौत से गाँव में मातम पसर गया हैं। और परिजनों का रो – रोकर हाल बेहाल है।

Back to top button