बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG – स्कूल में कोरोना : स्कूली बच्चे मिले कोरोना संक्रमित…..स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची

राजनांदगांव 27 जून 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना ने चिंता बढ़ा दी है। रविवार को कोरोना की प्रदेश में पॉजेटिविटी रेट 2.17 रही थी।  कोरोना के बढ़े खतरे के बीच अब स्कूली बच्चों पर भी संकट मंडरा रहा है। इधर राजनांदगांव से खबर है कि दो स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं। जानकारी के मुताबिक आज स्कूल में कोरोना से संक्रमित दो बच्चे मिले है, जिसके बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है। वहीं स्कूल के बच्चों और शिक्षकों की कोरोना टेस्टिंग के निर्देश दिये गये हैं। इस मामले में कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने NW न्यूज ने कहा है कि…

दो बच्चों के कोरोना पाजेटिव आने की जानकारी मिली है, सभी स्कूली बच्चों और शिक्षकों का कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। स्कूल को सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गये हैं। बच्चों को मास्क, हैंड सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन कड़ाई से सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये गये हैं।

आपको बता दें कि रविवार को 4 हजार टेस्ट में 100 के करीब कोरोना के मरीज मिले हैं। पिछले करीब 15 दिनों से कोरोना के आंकड़े में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। रायपुर और दुर्ग संभाग के साथ-साथ सरगुजा संभाग में भी मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है।

Back to top button