हेडलाइन

CG CRIME NEWS : नाबालिग के साथ गैंगरेप – मेला घूमने गयी किशोरी को रास्ते से उठाकर आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर किया…..

कोरबा 27 जनवरी 2023। कोरबा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आयी हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित लड़की अपने परिवार के ही दूसरे छोटे बच्चों के साथ मेला देखने गयी थी। इसी दौरान 2 युवकों ने उसे सूनसान रास्तें से उठा लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करायी।जिसके बाद पुलिस ने देर रात ही छापामार कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को वारदात के 24 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

कोरबा जिला में गैंगरेप की ये वारदात हरदीबाजार थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित नाबालिग लड़की परिवार के ही दूसरे छोटे बच्चों के साथ मेला देखने गयी थी। रात के वक्त सुमन ऊर्फ पिंकू नेताम और शांतनू नेताम ने अंधेरे का फायदा उठाकर रास्ते में लड़की को जबरन अपने साथ उठाकर ले गये। इसके बाद खेत में ले जाकर आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गयी। जिसके बाद 26 जनवरी को पीड़िता ने परिजनों के साथ पुलिस थाना पहुंचकर इस मामले में आरोपियों के खिलाफ जामजद रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

कोरबा एसपी संतोष सिंह ने इस मामले में थाना प्रभारी को तत्काल आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी का आदेश दिया गया था। जिस पर पुलिस टीम ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपियों के सारे ठिकानों पर दबिश देते हुए दोनों आरोपियों को लोटनापारा उतरदा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सों एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर दोनों को आज न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button