क्राइम

CG CRIME NEWS : स्कूली छात्रा से रेप- धमकी देकर छात्रा को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट हुई तो हुआ घटना का खुलासा, पुलिस ने अब आरोपी को किया……

राजनांदगांव 23 सितंबर 2022। राजनांदगांव जिला में एक स्कूली छात्रा के साथ शादीशुदा शख्स ने घर में जबरन घुसकर रेप की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का खुलासा लड़की के प्रेग्नेंट होने की जानकारी के बाद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम राजनांदगांव जिला के चिचोला चौकी क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला जनवरी महीने का है। पीड़त छात्रा ने रिपोर्ट में दर्ज कराया है कि जनवरी महीने में दोपहर के वक्त वह घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव में ही रहने वाला सुरेश कुमार सवाई मौके का फायदा उठाकर घर में घुस गया। इसके बाद उसने लड़की से रेप किया। लड़की ने आरोपी की इस करतूत का काफी विरोध किया गया।

लेकिन शादीशुदा सुरेश ने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी घटना की जानकारी घर वालों को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी गयी थी। इस घटना से सहमी छात्रा ने घरवालों को घटना की जानकारी नही दी। इसके बाद 18 सितंबर को नाबालिग दात्रा की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टर ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी। गर्भवती होने की जानकारी मिलते ही परिजन पुलिस के पास पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button