CG : डाटा एंट्री ऑपरेटर की कार में मिली संदिग्ध हालत में लाश, घटना के बाद मचा हड़कंप, कार के अंदर से पुलिस को मिला….

बलौदाबाजार 11 मई 2024। बलौदाबाजार जिला में एक कार से संदिग्ध हालत में एक शख्स की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान कलेक्टर कार्यायल में आदिम जाति विभाग में पदस्थ बसंत कोसले के रूप में की गयी है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद कार के अंदर से शराब की बोतल पुलिस ने बरामद किया है। आदिम जाति विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर बसंत कोसले की मौत कैसे हुई, अभी इस बात का खुलासा नही हो सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक बसंत कोसले बलौदाबाजार कलेक्टर कार्यायल में आदिम जाति विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था। बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त वह घुमने के लिए घर से निकला था। इसके बाद कोतवाली थाना के खोरसी नाला के पास कार में उसे संदिग्ध हालत में स्थानीय लोगों ने देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस टीम जब मौके पर जांच के लिए पहुंची, तो बसंत कोसले को संदिग्ध हालत में मृत पाया गया।

पुलिस ने घटनास्थल पर जांच के दौरान कार के अंदर से शराब की बोतल भी बरामद कर जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के साथ और कौन मौजूद था, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक बसंत कोसले की मौत अचानक तबियत बिगड़ने से हुई या फिर उसके साथ कोई हादसा हुआ, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

NW News