बिग ब्रेकिंग

CG: छात्रा की फंदे पर लटकी मिली लाश…. हॉस्टल में मचा कोहराम…. एग्जाम ख़राब होने पर उठाया ये कदम….

रायपुर 1 अप्रैल 2023 : राजधानी रायपुर के कालीबाड़ी स्थित कन्या छात्रावास में रहने वाली एक छात्रा ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा परीक्षा देने के बाद से तनाव में थी। छात्रा मूल रूप से खरोरा की रहने वाली बताई जा रही है । उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।


जानकारी के अनुसार 19 साल की छात्रा सरिता जोशी डिग्री गर्ल्स कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। उसकी अभी परीक्षा चल रही थी। एक दिन पहले परीक्षा देकर आने के बाद से वो तनाव में थी। उसका पेपर अच्छा नहीं गया था। छात्रा ने बिगड़े हुए पेपर को लेकर हॉस्टल में दोस्तों और घरवालों से भी बात की थी। सभी लोगों उसको समझने की कोशिश कर रहे थे।


हॉस्टल के कमरे में सरिता अपनी एक अन्य साथी के साथ रहती थी। उसकी रूममेट शुक्रवार को एग्जाम देने के लिए गई थी। जिसके बाद सरिता रूम में अकेली थी। 11 बजे के आसपास हॉस्टल में ही रहने वाली दूसरी युवती उसे मेस में खाना खाने के लिए बुलाने के लिए आई, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। जब उसने कमरे से झांका, तो सरिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। तुरंत उस छात्रा ने बाकी लड़कियों और हॉस्टल प्रबंधन को इस बात की जानकारी दी। जब हॉस्टल प्रशासन कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।

Back to top button