बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: महिला जनपद अध्यक्ष को परिवार सहित जान से मारने की मिली धमकी…पत्र भेजकर लिखा….जान प्यारा है तो, अपने पति को…. पढ़िए पत्र…

महासमुंद 10 जुलाई 2012। महासमुंद से बागबाहरा जनपद अध्यक्ष स्मिता चंद्राकर को जान से मारने की धमकी मिली है। स्मिता चंद्राकर के साथ-साथ पूरे परिवार को भी अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। इधर इस मामले में स्मिता चंद्राकर ने पुलिस में शिकायत की है।

आपको बता दें की स्मिता चंद्राकर बागबाहरा जनपद पंचायत की अध्यक्ष है। उनके पति हितेश चंद्राकर भी राजनीति में है। हितेश चंद्राकर ने इन दिनों महासमुंद में वन उपज चुनाव समिति में चुनाव लड़ रहे हैं। इसी चुनाव को लेकर उन्हें धमकी दी गई है। स्मिता चंद्राकर में बागबाहरा थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि आज सुबह धमकी भरा पत्र उनके घर के दरवाजे पर पड़ा मिला है। जिसमें न सिर्फ उन्हें पद गंवाने की धमकी दी गई है, बल्कि इस बात की भी चेतावनी दी गई है कि पूरे परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा।

पुलिस मामले में शिकायत के बाद अब जांच में जुट गई है जिस तरह से धमकी दी गई है उससे एक बात तो साफ है कि यह आपसी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता का मामला है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहने को तैयार है।

Back to top button