बिग ब्रेकिंग

VIDEO : शिक्षक को गाली देते महिला अधिकारी का VIDEO हुआ वायरल…..सा## चू##….टीचर्स एसोसिएशन ने की कार्रवाई की मांग

रायपुर 25 मई 2022। शिक्षक को गाली देते एक महिला का अधिकारी का VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। VIRAL वीडियो में इस बात का दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो सरगुजा के मैनपाट का बताया जा रहा है। VIDEO में साफ सुनायी पड़ रहा है, कि अंग्रेजी मीडियम स्कूल में बच्चों के लाटरी को लेकर लिस्ट में कुछ गड़बड़िया है। जिसे लेकर वो शिक्षक को डांट रही है, डांटते-डांटते वो शिक्षक को अपशब्द बोल देती है। अब अपशब्द बोलते वो वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मैनपाट के आत्मानंद स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान जिला प्रशासन की एक महिला अधिकारी भी मौजूद थी। वहीं स्कूल के शिक्षक, अभिभावक सारे मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक लिस्ट में बड़ी संख्या में गड़बड़िया थी, जिसे लेकर अधिकारी ने तीखी नाराजगी जता रही थी। इसी दौरान स्वामी आत्मानंद स्कूल नर्मदापुर मैनपाट सरगुजा के व्याख्याता व एलबी प्रभारी प्राचार्य राफेल बेक को महिला अधिकारी कुछ अपशब्द बोल देती है। वो ऐसे शब्दों को इस्तेमाल करती है, जिसे सार्वजनिक तौर पर लिखा जाना संभाव नहीं है।

बदजुबान अफसर पर कार्यवाही होना ही चाहिए

इधर इस मामले में टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने नाराजगी जताते हुए महिला अधिकारी से अपने बोले शब्दों के लिए माफी मांगने की मांग की है। संजय शर्मा ने कहा है कि ऐसी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी ही चाहिये। संजय शर्मा ने कहा है कि शिक्षक ही आत्मानंद स्कूल के बच्चों को सुलभ, स्कूल व स्मार्ट क्लास की सुविधा देते हैं, ऐसे में इस तरह से अधिकारी शब्दों का इस्तेमाल कर ना सिर्फ शिक्षकों का मनोबल गिराते हैं, बल्कि आत्मनंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की गरिमा को गिराते हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसे अधिकारी अगर गंदी भाषा से बात करेंगे तो उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

Back to top button