बिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

CG ब्रेकिंग : UPSC में चयनित छत्तीसगढ़ के 6 अभ्यर्थियों में 1 को IAS, 2 को IPS और 2 को IRS,…… PSC में 9वीं रैंक पाने वाले आकाश भी बने IPS…. देखिये सभी का सर्विस अलोकेशन

रायपुर 28 नवंबर 2021। UPSC – 2020 के चयनित 667 अभ्यर्थियों का सर्विस अलोकेशन हो गया है। इसी साल सितंबर में जारी हुए UPSC के फाइनल रिजल्ट में छत्तीसगढ़ के 6 अभ्यर्थी भी चयनित हुए थे। इनमें से एक को IAS, दो को IPS, दो को IRS और एक को IP/TAFS पद मिला है।

यूपीएससी 2020 में 381वीं रैंक पाने वाले छत्तीसगढ़ के लेनिन वत्सल टोप्पो इस बैच के इकलौते IAS होंगे। हालांकि 94वीं रैंक लाने वाले आकाश श्रीश्रीमाल को IPS से ही संतोष करना होगा। वहीं 427वीं रैंक पाने वाले महासमुंद के आकाश शुक्ला को भी IPS मिला है। हालांकि आकाश शुक्ला ने छत्तीसगढ़ PSC में भी 9वीं रैंक हासिल किया है और उन्हें डिप्टी कलेक्टर मिलना लगभग तय है। हालांकि वो डिप्टी कलेक्टर बनना पसंद करेंगे या फिर IPS बनेंगे, ये अभी तय नहीं है।

वहीं 253 वीं रैंक पाने वाले वैभव जिंदल को IRS (C&IT) मिला है। जबकि 254वीं रैंक पाने वाले अंबिकापुर अंजेश सिंह सेंगर भी IRS बनेगें, उन्हें IRS (IT) मिला है। वहीं बीजापुर के संतोष भाविरी को  IP/TAFS मिला है।

सर्विस अलोकेशन देखने के लिए पेज को क्लिक करें और नीचे दिख रहे तीर के निशान को दबायें

[pdf-embedder url=”https://www.newwaynews24.com/wp-content/uploads/2021/11/DisplayPDF.pdf”]

Back to top button