बिग ब्रेकिंग

बड़ी कंपनी के CEO ने बच्चे की नोटबुक पर लिख कर दिया Resignation Letter…लेटर खूब हो रहा वायरल ,लोग उड़ा रहे मजाक

मुंबई 22 दिसंबर 2023 इंटरनेट (internet) पर इन दिनों एक इस्तीफा पत्र (resignation letter) जमकर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि, यह वायरल रिजाइन लेटर एक कंपनी के सीएफओ (Chief Financial Officer) का है. खास बात यह है कि, यह इस्तीफा बच्चों की कॉपी के पन्ने पर लिखा गया है, जिसकी वजह से ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. कंपनी का नाम मित्शी इंडिया (paint manufacturer Mitshi India) बताया जा रहा है. चलिए आपको भी बताते है कि, आखिर इस इस्तीफा पत्र में क्या लिखा हुआ है.
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, हर कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को एक तय प्रोटोकॉल के हिसाब से ही अपना काम करना पड़ता है.

कुछ जरूरी काम या फिर अपनी बात रखने के लिए ऑफिशियल मेल किया जाता है. वहीं कई बार कुछ पेपर वर्क भी होता है, जो कि सादा सफेद कागज पर लिखा होता है. यूं तो कंपनी से रिजाइन देने पर ज्यादातर लोग ऑफिशियल मेल की मदद लेते हैं या फिर कुछ लोग कोरे कागज पर अपनी बात रखते हैं, लेकिन हाल ही में एक कंपनी के अधिकारी ने बड़े ही अलग तरीके से इस्तीफा दिया है, जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, कंपनी के अधिकारी द्वारा लिखा इस्तीफा पत्र बच्चों के द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सिंगल लाइन कॉपी के पन्ने पर लिखा गया है. हैरानी की बात तो यह है कि, लिखावट भी बच्चों जैसी ही लग रही है. ऐसे में एनडीटीवी इसके सही होने का दावा नहीं करता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस पोस्ट को @AnimaSandeep नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘ऐसा लगता है कि इस सीएफओ (CFO) ने अपने बच्चे की रफ नोटबुक के पन्ने पर अपना इस्तीफा लिखकर इसे अपलोड कर दिया है.शख्स ने लेटर को प्रिंट करने तक का भी इंतजार नहीं किया.’

वायरल हो रहे इस इस्तीफा पत्र के मुताबिक, यह पत्र 15 नवंबर 2023 को रिंकू पटेल नाम के शख्स द्वारा लिखा गया था, जिसके विषय में लिखा है, CFO के पद से इस्तीफे के लिए मेल. इस इस्तीफे में लिखा गया है कि, निजी कारणों की वजह से सीएफओ के पद से इस्तीफा दिया गया है. हालांकि, कर्मचारी ने कंपनी या फिर अपने मैनेजिंग डायरेक्टर से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की है. पत्र में आगे लिखा गया है कि, कंपनी के साथ काम करने का उसका अनुभव सुखद रहा.

Back to top button