हेडलाइन

CG: 3 दोस्तों की मौत -तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत , मौके पर ही बाईक सवार 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत

रायगढ़ 3 अप्रैल 2022 । रायगढ़ में तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने से बाईक सवार 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है। बताया जा रहा है सारंगढ़-बरमकेला मार्ग पर यह घटना अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार से गाड़ी मोड़ने के दौरान हुई, जिसमें बाईक सवार युवक दुर्घटना के शिकार हो गये।

पूरा घटनाक्रम बरमकेला थाना क्षेत्र का है। ग्राम मलदा निवासी निलांबर, दिनबंधु और चित्रसेन बाईक बरमकेला आये हुए थे। यहां से तीनों दोस्त बाईक पर सवार होकर आज अपने गांव मलदा वापस लौट रहे थे, तभी रास्तें में कोहनी नवान मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक OD 16 H 9805 के चालक ने बाईक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घअना मंे बाईक सवार तीनों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

वही दुर्घटना के बाद आरोप ट्रेलर का चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तीनों युवको का शव सड़क से उठवाकर पीएम के लिए अस्पताल रवाना किया गया। बरमकेला पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर जहां गाड़ी का जप्त कर लिया है, वही फरार चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गयी है।

Back to top button