क्राइम

CG – मेले में जमकर हुई चाकूबाजी, एक युवक की दर्दनाक मौत, हत्या के बाद आरोपी फरार, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी…….

 

जांजगीर 28 फरवरी 2022 । जांजगीर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां शिवरीनारायण मेला में एक युवक पर अज्ञात शख्स ने चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद फरार हो गया। मेले के बीच हुए इस खूनी वारदात में घायल युवक को सिम्स बिलासपुर रिफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी है।

पूरा घटनाक्रम शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां क्षेत्र में शिवरीनारायण का मेला लगा हुआ है। रविवार की शाम ग्राम खरौद निवासी राज देवांगन अपने दोस्तो के साथ मेला घूमने गया हुआ था। रात साढ़े 7 बजें के लगभग मेले में भीड़भाड़ के बीच राज देवांगन पर किसी ने पीछे से चाकू से ताबड़तोड़ कई बार हमला कर दिया।

इस घटना में गंभीर रूप से घायल राज मौके पर ही गिर गया, वही मेले मंे हुए इस चाकूबाजी की वारदात के बाद अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद घायल राज देवांगन को उसकी बिगड़ती हालत को देख बिलासपुर सिम्स अस्पताल रिफर कर दिया गया। पुलिस की माने तो चाकू के हमले में गंभीर रूप से घायल राज की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Back to top button