CG- हेड कांस्टेबल की ड्यूटी के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में इलाज के दौरान टूटी सांस

जगदलपुर 8 सितंबर 2024। ड्यूटी के दौरान हेड कांस्टेबल की मौत हो गयी। घटना जगदलपुर की है, जहां ट्रैफिक में पदस्थ हेड कांस्टेबल मनीष देव नेताम की ड्यूटी के दौरान जान चली गयी। जानकारी के मुताबिक उसकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनीष देव मूलतः धमतरी जिले के कंडेल गांव का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक वो 2006 से पुलिस विभाग में पदस्थ था। शव गृहग्राम के लिए किया जा रहा रवाना

घटना की जानकारी लगते ही स्टाफ के लोग अस्पताल पहुँच मामले की जानकारी जुटाने में लग गए, वही कर्मचारियों के द्वारा उन्हें सोशल मीडिया में श्रद्धांजलि देने लगे।  कुछ वर्ष पहले ही यातायात विभाग में उन्हें भेजा गया, जहाँ अपने ड्यूटी में कभी भी कोताही नही बरते, हर वर्ग के स्टाफ हो या फिर आमजन हर किसी से अच्छी पहचान के साथ दुख सुख में हमेशा खड़े रहे। मनीष के दो छोटे बच्चे भी है।

इधर जवान की मौत पर पुलिस विभाग की तरफ से श्रद्धांजली अपर्ति की गयी। हालांकि किस वजह से तबीयत बिगड़ी थी, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है। इधर पोस्टमार्ट के दौरान थाना प्रभारी शिवानंद सिंह भी मौके पर मौजूद रहे। शव को पैतृक गांव भेजा जा रहा है।

पटवारी सस्पेंड: 80 हजार की घूस मामले में बड़ी कार्रवाई, पटवारी सस्पेंड
NW News