हेडलाइन

CG भीषण हादसा : तेज रफ्तार कार बीच सड़क पर पलटी,खरीददारी कर घर लौट रहा था परिवार,तभी… मची चीखपुकार,5 लोग …

बालोद 15 जनवरी2024| बालोद से धमतरी मुख्य मार्ग 930 स्थित चिरचारी मोड के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी कार में सवार पति पत्नी और दो बच्चे सहित ड्राइवर भी सुरक्षित है।


मिली जानकारी के अनुसार शनिवार लगभग 4 बजे बालोद से पुरूर से लगे ग्राम मिरीटोला अपने घर जा रहें थे इस दरमियान मारुति सुजुकी कम्पनी की कार जेन वाहन क्रमांक सीजी 04 एच ए 0873 अनियंत्रित होकर पलटी जिसमें सवार ड्राइवर,पति पत्नी और दो बच्चे सभी पाँच लोग सुरक्षित है। बताया जा रहा है की सभी लोग कार में सवार होकर ग्राम मिरीटोला से जिला मुख्यालय बालोद में घरेलू सामना खरीदने के लिए गए थे वहाँ से वापस आने के दरमियान चिरचारी मोड के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके बाद कार में सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ उमड़ गई और कार में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

जिसमें मालिक और ड्राइवर दोनों शराब के नशे में धुत और बेहोस आ रहा थे वहीं कार में सवार उनकी पत्नी गोमती बाई मिरीटोला निवासी और दो मासूम बच्चे इस घटना से सहम उठे थे जिनका रो रो कर बुरा हाल हो गया था जिन्हे इलाज के लिए प्रथामिक स्वास्थ केंद्र गुरुर हॉस्पिटल भेजा गया है वहीं इस दुर्घटने में गंभीर चोट के निशान नजर नहीं आ रहें है लेकिन अंदरूनी चोट होने की आशंका जताई जा रही है इस घटना में नई टीवी पूरी तरह टूट चुकी है तथा कार के भी परखचे उड़ गए है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के पश्चात गुरुर पुलिस की टीम और स्वास्थ विभाग की टीम मौके में तैनात नजर आ रही थी।

Back to top button