हेडलाइन

CG- INDUSTRIAL NEWS – क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक ने NTPC कोरबा संयंत्र का किया निरीक्षण, अधिकारी और कर्मचारियों से किया सीधा संवाद, देश और संयंत्र हित में अपना श्रेष्ठ योगदान देने किया प्रेरित…..

कोरबा 11 फरवरी 2022 । एनटीपीसी के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक अनिल कुमार पाण्डेय (पश्चिमी क्षेत्र 2 एवं यूएसएससी)  2 दिवसीय दौरे पर कोरबा पहुंचे । कोरबा प्रवास पर पहुंचे अनिल कुमार पाण्डेय के साथ अर्पिता महिला समिति की अध्यक्ष राजेश्वरी पाण्डेय भी मौजूर रही।

कोरबा प्रवास पर पहुंचे अनिल कुमार पाण्डेय और श्रीमती राजेश्वरी पाण्डेय ने NTPC कोरबा के कार्यकारी निदेशक बिस्वरूप बसु और मैत्री महिला समिति की अध्यक्ष निवेदिता बसु से सौजन्य मुलाकात की। दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक अनिल कुमार पाण्डेय ने NTPC कोरबा संयंत्र का निरीक्षण करने के साथ ही पर्यावरण संरक्षण और विद्युत उत्पादन बढ़ाने को लेकर एनटीपीसी के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

उन्होने महिला एवं युवा कर्मचारियों के साथ सीधे संवाद करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और देश के साथ ही संयंत्र हित के लिए किये जाने वाले कार्य में अपना श्रेष्ठतम योगदान देने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक अनिल कुमार पाण्डेय ने वरिष्ठ अधिकारियों और यूनियन और एसोशिएशन की पदाधिकारीओं की उपस्थिति में एनटीपीसी कालोनी में स्थित कल्याण मंडप का उदघाटन किया। इसके साथ ही सामाजिक कार्यो में एनटीपीसी की महती भूमिका के साथ ही स्वास्थ के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यो की जानकारी ली गयी।

एनटीपीसी हॉस्पिटल में स्थित दिव्यांगजन पुनर्वास केंद्र का दौरा कर क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक ने उसकी कार्य प्रणाली की जानकारी लेने के साथ ही दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग प्रदान कर उनके बेहतर भविष्य की कामना की । गौरतलब है कि NTPC कोरबा संयंत्र बिजली उत्पादन के क्षेत्र पूरे देश में नये कीर्तिमान हासिल करने के साथ ही सामाजिक उत्थान की दिशा में भी नित्त नये प्रयास कर लोगों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहा है।

Back to top button