जॉब/शिक्षा

CG JOB : ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में निकली इन पदों पर भर्ती

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर (AIIMS) ने सीनियर रेजिडेंट ( गैर शैक्षणिक) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. स्वास्थ्य के क्षेत्र में जिन उम्मीदवारों को रुचि है और जिन्होंने अपनी पढ़ाई स्वास्थ्य के क्षेत्र में की है वो अपना आवेदन एआईआईएमएस रायपुर के ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर जाकर कर सकते हैं. इस पोस्ट से जुड़ी अधिक जानकारी भी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

पद का नाम
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर (AIIMS) ने सीनियर रेजिडेंट ( गैर शैक्षणिक)  के 71 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं.

आवेदन करने की तारीख
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में इन 71 पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जिसमें आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 नवंबर 2023 तक है.

आवेदन फीस
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के लिए जनरल/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी के लिए निर्धारित शुल्क 1000/- तक रखा गया है. फीस में छूट से संबंधित जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

इंटरव्यू मेथड
मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के बाद वॉक इन इंटरव्यू तय किया गया है जो 29 नवंबर 2023 सुबह 10 बजे से 10.30 बजे के बीच शुरू होगा. प्रत्येक बुधवार को यह इंटरव्यू लिया जाएगा.

उम्र सीमा
ऑल इंडियन इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 18 वर्ष से लेकर 45 वर्ष तक निर्धारित की गई है. उम्र में छूट की जानकारी आप ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं.

ऑल इंडियन इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के लिए और किन बातों का आपको ध्यान देना जरूरी है आप आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर जाकर देख सकते हैं.

Back to top button