क्राइम

CG- लाखों की लूट- आंख में मिर्ची पाउडर छिड़कर दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, व्यापारी के कर्मचारी को बाईकर्स गिरोह ने बनाया निशाना, वारदात के बाद अब पुलिस……..

 

कोरबा 20 दिसंबर 2021- कोरबा से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे एक युवक की आंख में मिर्च पाउडर छिड़क कर 5 लाख रूपये की दिनदहाड़े लूट घटना को अंजाम दिया गया है। पूरा मामला दीपका थाना क्षेत्र का है, जहां बाईकर्स गिरोह ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि कोरबा में जे.पी.टायर्स नामक संस्था में चमन कुमार पात्रे काम करता है। दुकान के संचालक विनोद कुमार अग्रवाल ने अपने स्टाफ चमन के खाते में 5 लाख रूपयें मंगवाया गया था। खाते में पैसा आने के बाद आज संचालक ने चमन को पैसा निकालकर दुकान लाने की बात कही थी। जिसके बाद आज दोपहर चमन पात्रे बांकीमोंगरा स्थित एसबीआई बैंक के अपने खाते से 5 लाख रूपये विड्रॉल करने के बाद अपने सेठ को दीपका से निजी काम निपटाते हुए वापस आने की जानकारी दी थी।

लूट का शिकार चमन पात्रे की माने तो बैंक से निकलने के बाद वह अपनी बाईक से दीपका के लिए रवाना ही हुआ था, तभी चाकाबुड़ा के सूनसान रास्तें में बाईक सवार दो युवकों ने उसकी आंखो मे मिर्ची पाउडर छिड़क दिया। जिसके बाद वह सड़क के दूसरी तरफ बाईक सहित गिर गया, और फिर लूटेरों ने रूपयों से भरा बैंग छिनकर फरार हो गये। पीड़ित युवक की माने तो लुटेरों ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था, जिस वह पहचान नहीं सका। घटना के तुरंत बाद लूट के शिकार युवक ने डायल 112 को सूचना देकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन डायल 112 में तैनात जवान का मोबाईल खराब होने की वजह से वो भी करीब 45 मिनट बाद मौके पर पहुंचा। इस पूरे घटनाक्रम पर पीड़ित युवक ने दीपका थाना पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराया है।

पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। वही पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला संदेहास्पद लग रहा है। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में शिकायर्ता के सीडीआर की भी जांच कर रही है। ताकि इस पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाया जा सके।

Back to top button