क्राइम

3 मौत- एक्सीडेंट देखने दौरान भीषण दुर्घटना….बाइक सवार तीन युवकों को डंपर ने मारी मारी टक्कर…2 की मौके पर, एक ने रास्ते में तोड़ा दम… सभी मृतक थे पंच

रायपुर 10 जून 2022। एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी। हादसा मुंगेले के सरगांव में रायपुर-बिलासपुर रोड पर हुई है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई है।

दरअसल नेशनल हाईवे में एक ढाबे से तीन लोग एक ही बाइक से लौट रहे थे। वापस लौटने के दौरान अचानक उनकी नजर बाबा बरमदेव ढाबा के सामने एक दुर्रघटनाग्रस्त कार पर पड़ी। आसपास डिवाइडर नहीं होने की वजह से तीनों रांग साइड से बाइक पर उसी दुर्घटनाग्रस्त हुई अर्टिंगा कार को देखने के लिए आ रहे थे।

वहीं सामने से आ रहा एक डंपर भी तेज रफ्तार में उसी रोड पर आ रही थी। लेकिन, डंपर का ड्राइवर भी तेज रफ्तार में डंपर चलाते हुए उसी दुर्घटनाग्रस्त अर्टिगा कार को देखने में मशगूल था, वहीं बाइक सवार तीनो युवक भी सामने आ रही ट्रक को छोड़ एक्सीडेंट वाली कार को देख रहा था। इसी दौरान ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 1 ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान राजेश वर्मा, मनोज साहू और खेदा वर्मा के रूप में हुई है। राजेश वर्मा पूर्व में सरपंच रह चुका है और मौजूदा वक्त में पंच है। जिस बरमदेव ढाबा के सामने कार एक्सीडेंट हुा, उस ढाबा का वहीं संचालक भी था। वहीं मनोज साहू और खेदा वर्मा भी पंच हैं। सरगांव पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाहै। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया है, वहीं ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।

Back to top button