क्राइम

CG – बाल संप्रेषण गृह से फरार नाबालिक की हत्या, अरपा नदी के पास मिली लहुलूहान लाश, अब पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी…..

बिलासपुर 2 मई 2022 । बाल संप्रेषण गृह से फरार नाबालिक की लहुलूहान लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा है कि मृतक किशोर आदतन चोर था, बाल संप्रेषण गृह दुर्ग से चोरी के मामले में बंद ये किशोर फरार हो गया था, जिसकी लाश सोमवार की सुबह अरपा नदी के पास लहुलूहान हालत में मिली हैं। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

पूरा घटनाक्रम सरकंडा थाना क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा है कि आज सुबह पुलिस को अरपा नदी के समीप एक युवक की लाश मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक युवक की पहचान क्षेत्र के शातिर चोर के रूप में किया गया, जो कि नाबालिक हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक के गले पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं, जिससे ये पूरा मामला हत्या का हैं।

सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मृतक क्षेत्र का आदतन चोर था, जिसे चोरी के मामले में हिरासत में लेकर दुर्ग बाल सुधार गृह भेज गया था। बाल सुधार गृह पहुंचने के बाद चोरी के मामले का ये किशोर वहां से फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। इसी दौरान इस आरोपी की लाश अरपा नदी के पास से बरामद की गयी हैं। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मृतक के शरीर और गर्दन पर धारदार हथियार से चोट के निशान है।

जिससे उम्मींद जताई जा रही है कि बाल संप्रेषण गृह से फरार इस किशोर की किसी से विवाद के बाद मारपीट हुआ होगा, और फिर आरोपियों ने इसकी हत्या कर लाश अरपा नदी मेें फेंक कर फरार हो गये। सरकंडा पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर हत्याकांड में शामिल आरोपियों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Back to top button