क्राइमहेडलाइन

CG NEWS : मर्डर केस में छत्तीसगढ़ी गायक गिरफ्तार…क्राइम पार्टनर को उतारा मौत के घाट…

रायपुर 29 जुलाई 2022। हत्या के मामले में छत्तीसगढ़ी सिंगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि छत्तीसगढ़ी लोक गायक गोफेलाल ने अपने साथी के साथ मिलकर एक युवक की हत्या की थी। हत्या के बाद शव को पुल के नीचे फेंक दिया था। जानकारी ये आ रही है कि मृतक लोक गायक का क्राइम पार्टनर था और चोरी के आरोप में जेल जाने के बदले अपना हिस्सा मांग रहा था। अभी तक हत्या में शामिल गोफेलाल का साथी फरार है। मामला मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र का है।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक, पुलिस को 21 जुलाई की सुबह धरमपुरा से दशरंगपुर में निर्माणाधीन पुल के पास NH-130A पर घायल युवक मिला था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की शिनाख्त 22 जुलाई को बेमेतरा के नवागढ़, हरिहरपुर निवासी राज कुमार पात्रे (33) के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया। तफ्तीश में ये बात सामने आयी है कि करीब 5-6 माह पहले हरिहरपुर निवासी लोक गायक गोफेलाल गेंदले ने एक चोरी का ट्रैक्टर खरीदा था।

इसके बाद पुलिस को पता चलने पर राजकुमार पात्रे ने आरोप अपने ऊपर ले लिया और जेल चला गया। इसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली तो शव मिलने के एक दिन पहले गोफेलाल की लोकेशन घटना स्थल पर पता चली। इसके बाद पुलिस ने गायक गोफेलाल को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में गोफेलाल ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

राजकुमार ने कहा था कि वो चोरी का आरोप अपने ऊपर ले लेगा, इसके एवज में वो पैसा लेगा। शुरूआत में कुछ पैसे लेकर वो जेल चला गया। जेल से छूटने के बाद वो बाकी का हिस्सा मांग रहा था, इसी वजह से गोफेलाल ने राजकुमार की हत्या कर दी।

Back to top button