क्राइम

दर्दनाक हादसा : टक्कर के बाद बाइक में लगी आग…हादसे में परिवार के 3 लोगों की मौत…छठी के कार्यक्रम में पसरा मातम….उधर सड़क किनारे मिली लाश से मची सनसनी

धमतरी 30 मई 2022। धमतरी में सोमवार की सुबह की शुरुआत हादसे की खबर के साथ हुई है।धमतरी के मेचका में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतक में मासी, बेटा और भतीजी की मौत हुई है। घटना देर शाम मेचका क्षेत्र के नाला के पास की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले घोटियावाही के राधाबाई मरकाम, नेहा मरकाम और राजेश बाइक में सवार होकर छठ्ठी कार्यक्रम में शामिल होने गरियाबंद जिले के शोभा जा रहे थे।

तभी अरसीकन्हार नाला के पास मैनपुर के तरफ से आ रहे पिकअप वाहन बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक में भीषण आग लग गयी, वहीं बाइक सवार तीन लोग दूर जा गिरे। इस घटना में राधाबाई मरकाम और राजेश की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं नेहा ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही एएसआई कमलचंद सोरी सहित पुलिस मौके पर पहुँचे। पुलिस के मुताबिक घायल नेहा मरकाम को इलाज के लिए नगरी अस्पताल भेजा गया था, जहाँ इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एक परिवार के तीन लोगों की मौत से घोटियावाही में मातम पसर गया, वहीँ परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इधर पुलिस वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अज्ञात लाश मिलने से मची सनसनी

वहीँ आज बोराई थाना क्षेत्र के जंगल में सिहावा रोड पर एक अधेड़ की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि शव दो दिन पुराना है। क्योंकि लाश से बदबू आ रहा था और मक्खी भी लगी थी, जिसका शिनाख्त नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक मृतक को उसी क्षेत्र में कारीपानी के पास कुछ दिन पूर्व लोगों ने देखा था। सूचना मिलते बोराई थाना प्रभारी युगलकिशोर नाग टीम सहित मौके पर पहुँचे। अधेड़ की मौत कैसे हुई ,पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button