CG- 5 करोड़ की लूट: दिन दहाड़े लूटेरों ने ज्वेलरी शॉप पर बोला हमला, तमंचे की नोंक पर 8 किलो सोना लूटकर फरार, मालिक को किया…

Chhattisgarh Loot :  5 करोड़ की दिनदहाड़े लूट हुई है। बदमाश ज्वेलरी शॉप में घुसे और मालिक पर कट्टे की बट से हमला किया। इसके बाद आरोपियों ने गोली मार देने की धमकी दी और 8 किलो सोना थैले में भर लिया। जिसके बाद संचालक राजेश सोनी और कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी देकर बाइक पर फरार हो गए। वारदात के बाद आसपास के इलाके में दहशत है। राजेश सोनी ने बताया कि उनकी रामानुजगंज नगर पालिका चौक पर राजेश ज्वेलर्स नाम से शॉप है। दोपहर लगभग 1 बजकर 50 मिनट पर तीन युवक दुकान के अंदर घुसे। आरोपियों ने पिस्टल के बल पर उनको और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। 15 मिनट में आरोपी 5 करोड़ का सोना लेकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, रामानुजगंज नगर पालिका चौक में राजेश ज्वेलर्स नाम से दुकान है। दोपहर 1.50 बजे बाइक में सवार होकर तीन युवक पहुंचे थे। दुकान अंदर घुसकर उन्होंने कट्टा निकाल लिया और संचालक राजेश सोनी सहित कर्मचारियों को कब्जे में लिया था। बदमाशों ने कट्टे की बट से राजेश सोनी पर हमला किया और दुकान सहित लॉकर मे रखे सोने के जेवरात निकलवाए। इसके बाद सभी जेवरात को बैग में डालकर बदमाश बाइक से फरार हो गए। लुटेरों ने पास ही एक मोची की दुकान के सामने बाइक खड़ी की थी। 15 मिनट के अंदर उन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया।

लुटेरों के भागने के बाद संचालक और कर्मचारियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। लुटेरों की तलाश में पुलिस टीम झारखंड की ओर भी भेजी गई है। फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

शिक्षक प्रमोशन : खाली पदों पर 100 प्रधान पाठक हुए पदोन्नत, निर्विवाद रूप से पदांकन प्रक्रिया हुई पूर्ण, फेडरेशन ने जताया अधिकारियों का आभार
NW News