बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : बीच रस्ते में गिरा एक विशालकाय पीपल का पेड़,…कई घंटों तक ट्रैफिक जाम में फंसी रही गाड़ियां…

रायपुर 25 अगस्त 2022 : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में कई दिनों से लगातार रुक-रुक कर बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के कारन पेड़ और पोल कमजोर हो गए है। जिसके चलते पेड और पोल कभी भी गिर जा रहे। जिसके कारण लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो जाती है, और साथ ही जान-माल के नुकसान का डर हमेसा बना रहता है।

इसी तरह की एक घटना आज सुबह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देखने को मिला। जहाँ एक विशाल पीपल का पेड़ सड़क पर गिर गया। यहां घटना टाटीबंध स्थित AIIMS अस्पताल के पास ये प्राचीन पेड़ धराशायी हो गया। इसकी वजह से रायपुर और दुर्ग जिले के बीच लोग कई घंटों तक ट्रैफिक जाम में फसे रहे। कई गाड़ियां जाम में फंस गई। सुबह के 5 बजकर 45 मिनट के करीब पेड़ के गिरने की आवाज आई। राहत की बात ये है कि इस घटना से किसी को किसी भी प्रकार की कोई नुकसान नहीं पहुंची है।

खतरे की बात इसलिए थी क्योंकि जिस वक्त पेड़ गिरा, वो लोगों के मॉर्निंग वॉक का समय होता है, साथ ही कई दुकानदार भी अपनी दुकानें खोलने के लिए इस वक्त निकलते हैं, ऐसे में कोई भी हादसा हो सकता था। फिलहाल पुलिस-प्रशासन को खबर दे दी गई है। नगर निगम और SDRF की टीम मौके पर है। पेड़ को काटकर हटाया जा रहा है, ताकि यातायात बहाल किया जा सके।

Back to top button