पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

विधानसभा ब्रेकिंग : “किसी को नहीं बख्शा नहीं जायेगा….पूरे मामले की जांच करायेंगे” विधानसभा में मंत्री रविंद्र चौबे का ऐलान… चीफ इंजीनियर विधायक के साथ जाकर करेंगे सिंचाई योजना में गुणवत्ता की जांच… मंत्री ने कहा …

रायपुर 22 मार्च 2022। रायपुर-बलौदाबाजार जिले में सिंचाई निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर आज सदन में सवाल उठा। अनिता शर्मा ने सवाल उठाया कि उनके क्षेत्र में कई सिंचाई परियोजना है, जहां काफी घटिया स्तर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने इस मामले में विस्तृत जांच की मांग की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने इस मामले में शिकायत भी की थी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में जांच के लिए आप लिखित शिकायत दे दें, मामले की जांच करा लेंगे।

विधायक ने सिंचाई योजना के संदर्भ पूछे सवाल के जवाब में मंत्री ने बताया कि 75 निर्माण कार्य हुए हैं। जवाब में मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि जिस शिंचाई परियोजना की बात विधायक कह रही है, उसमें 5 शिकायतें आयी है, जिसकी जांच भी हुई है। मंत्री ने सदन में विधायक अनिता शर्मा को आश्वस्त किया कि अगर दोबारा से विधायक जांच की मांग कर रही है, विभाग के चीफ इंजीनियर को उनके साथ भेजकर पूरी जांच का देंगे।

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि ..

विधायक महोदया के साथ हम अपने चीफ इंजीनियर को भेजेंगे, पूरे मामले की विस्तृत जांच करा देंगे। किसी को नहीं बख्शा जायेगा, किसी को नहीं छोड़ेंगे, चाहे कोई भी हो, अगर गड़बड़ी हुई है तो  निश्चित रूप से कार्रवाई की जायेगी, पूरी जांच करा लेंगे।

Back to top button