क्राइम

CG NEWS : जेठ ने प्रेग्नेंट बहू से की रेप की कोशिश….नाकाम हुआ तो कर दी हत्या, घटना के वक्त मृतिका का पति …..

बिलासपुर 18 जनवरी 2023। बिलासपुर में जेठ-बहू के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी जेठ की घर में अकेली प्रेगनेंट बहू पर नीतय बिगड़ने पर उसने बलात्कार की कोशिश की थी। विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त जेठ ने भाई की पत्नी के साथ मारपीट करने क बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस घटना के चश्मदीद मृतका के भांजे ने इस पूरे घटना का राज पुलिस के सामने खोल दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि इंदु चौक निवासी पीटर सिंह पैर से दिव्यांग है। वह चौक के पास ही दाबेली बेच कर अपने परिवार का जीविकोपार्जन चलाता है। घर में पीटर के अलावा उसकी पत्नी सत्या सिंह सहित अन्य रिश्तेदारों के साथ रहता है। पीटर की पत्नी सत्या सिंह गर्भवती थी। पीटर एक दिन पहले ही कृत्रिम पैर लगवाने नागपुर जाने के लिए घर से रवाना हुआ था। उधर मंगलवार की सुबह घर पर उसकी पत्नी सत्या की लाश बिस्तर में पड़ी मिली। घर में गर्भवती सत्या की लाश देखने के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जांच कर रही पुलिस को घटना से ठीक पहले पति के घर से बाहर जाने की बात हजम नही हुई, लिहाजा पुलिस ने पीटर से संपर्क कर उसे राजनांदगांव से वापस बुलाया गया।

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि वह कृत्रिम पैर लगवाने के लिए नागपुर जा रहा था। तभी उसे रास्ते में इस घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस उसे अपने साथ लेकर बिलासपुर आ गई है। पुलिस ने जब इस पूरे घटना के संबंध में परिवार के लोगों से पूछताछ करना शुरू किया तो सनसनीखेज वारदात की हकीकत सामने आयी। पुलिस की पूछताछ में मृतिका का भांजा बंटी ने बताया कि वह अपनी मामी सत्या के कमरे में सो रहा था। तभी देर रात उसका बड़ा मामा प्रकाश सिंह कमरे में आ गया। शराब के नशे में वह मामी के साथ जबरदस्ती कर रहा था, जिसका मामी ने विरोध किया। बंटी ने भी अपने मामा को समझाइश दी। लेकिन वह शराब के नशे में कुछ भी मानने का तैयार ही नही था। इसके बाद बंटी ने बताया कि वह कमरे से बाहर निकलकर दूसरी जगह जाकर सो गया। इधर पुलिस ने प्रकाश से जब पूछताछ की, तब पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा और बहू के कमरे में जाने से इनकार किया।

पुलिस ने उससे जब सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी प्रकाश ने अपराध स्वीकार कर लिया और भाई की पत्नी की गला दबाकर हत्या करने की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में ये बात सामने आया हैं कि पीड़ित पीटर सिंह का बड़ा भाई प्रकाश आदतन शराबी है। सोमवार की रात पीटर के नागपुर जाने के बाद उसका बड़ा भाई प्रकाश शराब के नशे में घर पहुंचा था। घर पर पीटर की पत्नी को अकेला पाकर उसने फायदा उठाकर बहू के कमरे में घुस गया। इस दौरान उसने मृतिका के साथ रेप करने की भी कोशिश की। विरोध करने पर उसने बहू के साथ मारपीट करने के बाद गला दबाकर हत्या दी और अपने कमरे में जाकर सो गया। बिलासपुर पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button